Ajab Gajab Duniya | 81 साल की उम्र में 5000 पुशअप्स मारते है यह दादा जी

0
94
Ajab Gajab Duniya
Image Source : Google

Ajab Gajab Duniya

Ajab Gajab Duniya | उम्र एक ऐसा शब्द है जिसे सुन कर सामने वाला इंसान खुद ही व्यक्ति की छवि बना लेता है. यदि उम्र 18-20 की हो तो व्यक्ति जोशीला माना जाता है और 40-50 की उम्र में व्यक्ति के रिटायर होने की छवि सभी के सामने बनती है. 60 साल से ज्यादा की उम्र होने पर तो व्यक्ति को एक ख़ास इन्तेजार सा बाकी रह जाता है और जिन्दगी दवाइयों के हवाले हो जाती है.

लेकिन .. कुछ लोगो के लिए उम्र फॉर्म पर लिखी जाने वाली सिर्फ संख्या है. कई लोग उम्र को मात देने की हिम्मत रखते हैं. ऐसे ही मध्य प्रदेश के पप्पा पहलवान हैं जिनकी बाते और किस्से उनकी उम्र से बिलकुल विपरीत है.

Ajab Gajab Duniya
Image Source : Google

आपको बता दे की , नूर मोहम्मद उर्फ़ पप्पा पहलवान 81 साल के हैं जो पेशे से किसान है और कुश्ती के लिए उनका दिल हरदम धडकता है. 81 साल की उम्र में 18 साल के लडके की तरह फुर्ती रखने वाले पप्पा पहलवान 60 मिनट में 5 हजार पुशअप्स मारते है जो की आम इंसान के लिए सोचना ही नामुमकिन बात है.

पप्पा पहलवान के इस जूनून और शौक को आगे बढाने में उनकी मदद 27 वर्षीय अमित करते है जो की एक कोच है. पप्पा पहलवान इस साल एक अनूठा रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद रखते है जो की 5 मिनट में 2000 पुशअप्स कर है.

यह भी देखें :

इन Funny Pictures को देख आप कहेंगे ” दिल तो बच्चा है जी “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here