कुछ ऐसे गाने जिन्हें गुनगुनाने पर आपको हो सकती है जेल

0
315
Bollywood Songs That Can Send You To Jail

Bollywood Songs That Can Send You To Jail

 

जी हाँ , क्या आपने ऐसे गाने सुने है जो आपको जेल की हवा खिला सकते हो. अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे गाने जिन्हें follow करने से आपको जेल भी हो सकती है ..

 

तू मायके चली जाएगी तो मैं डंडा लेकर आऊंगा ..

 

 

तू मायके चली जाएगी तो मै डंडा ले कर आऊंगा .. ” भाई गलती से भी ये काम न कर लेना अगर आपकी पत्नी ने FIR करवा दी तो आप सरकारी ससुराल में नजर आओगे फिर. आप पर पत्नी के उत्पीडन का 498A के तहत केस बनेगा. इस से अच्छा है पत्नी मायके ही रहे.

 

सात समुन्दर पार मै तेरे पीछे पीछे आ गयी ..

 

 

देवी जी .. सात समुन्दर पार किये हो या सत्रह .. जिस तरह पीछे पीछे गयी हो , अगर वीजा नहीं है तो गैर क़ानूनी ढंग से किसी देश में घुसने का केस बनता है. वहा की पुलिस ही फिर आशिकी का भूत उतारेगी अच्छे से .

 

तेरा पीछा न मैं छोरुगा सोहनीये ..

 

 

भाई .. मजनू बनने से पहले सोच समझ भी ले. लड़की का पीछा , उसे छेडना , जबरदस्ती बात करना क़ानूनी जुर्म है. IPC की धारा 354D के अंतर्गत 3 साल की सजा या फिर आर्थिक दंड का प्रावधान है.

 

 इक घर बनाऊंगा .. तेरे घर के सामने

 

 

बस कर दी मिस्त्रि मजदूरो वाली बात  .. तू चाहे उसके घर के सामने शोपिंग मॉल बना ले , वो किसी मिस्त्री के साथ क्यों रहेगी. इस से अच्छा काम पर ध्यान दे भाई.

 

मैं लैला लैला चिल्लाऊंगा कुर्ता फाड़ के ..

 

 

 

वैसे तो भारत में हर व्यक्ति को कुछ भी अपने मन से पहनने का अधिकार प्राप्त है. लेकिन माननीय जी .. अगर आप कुछ फाड़ने की बात करेगे तो लोग आपको पागल समझ कर सही जगह भी भेज सकते है. साथ ही धारा 294 भी लगाई जा सकती है. सम्भाल के फाड़ना जो फाड़ना.

 

 

ये पोस्ट किसी व्यक्ति की भावना को आहत करने के लिए नहीं बल्कि सिर्फ मजाक के नजरिय से तैयार किया गया है. हम सभी का सम्मान करते है .. कृपया दिल पर न ले और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here