इंसान के शरीर से आ रही बदबू के कारण करानी पड़ी Emergency Landing

0
68
Emergency Landing
Image Source : Google

Emergency Landing

Emergency Landing | प्लेन में बैठना हर मिडिल क्लास व्यक्ति का सपना होता है. आकाश में उड़ते प्लेन को देख व्यक्ति कई चित्र अपने दिमाग में खुद ही संजो लेता है. जब बात आती है पहली बार प्लेन में बैठने की तो सोशल मीडिया के इस दौर में तस्वीर खींच कर  अपलोड करने में जरा सा भी पीछे नहीं रहता. लेकिन … रोजाना हवाई यात्रा करने वालों के ठाठ अलग है , वह आधे अधूरे कपड़ो के साथ नींद में भी हवाई सफ़र करने के लिए तैयार रहते हैं फिर भले ही उनके पास से बदबू ही क्यों न आ रही हो.

ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया जिसमे एक व्यक्ति प्लेन में आ कर बैठा जिसके बाद प्लेन में मौजूद सभी यात्रियों का वहां बैठना मुश्किल हो गया.

पूरे मामले पर नजर डाले तो स्पेन से नीदरलैंड की एक एयरलाइन्स में यह घटना हुयी जिसमे एक जनाब इतने महकते हुए आये की बाकी यात्रियों को उल्टियां और बेहोशी का सामना करना पड़ा. जिसके बाद स्टाफ ने मुश्किल से उस व्यक्ति को बाथरूम भेजा और बाहर से बंद कर दिया.

व्यक्ति को बाथरूम में बंद करने के बाद प्लेन को पुर्तगाल में Emergency Landing करायी गयी जहां व्यक्ति को मेडिकल टीम के हवाले किया गया. हालाँकि व्यक्ति की पहचान सार्वजानिक नहीं की गयी है और बताया गया है की वह व्यक्ति किसी बिमारी से पीड़ित है जिसके कारण ही उसके शरीर से इतनी बदबू आ रही है.

यह भी देखें

नकली Spiderman बन कर अब तक बचाई 10 हजार बच्चो की जान

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here