मोम से बनी कोहली की प्रतिमा के मुह से भी निकलेगे माँ बहन के श्लोक

0
515
Madame Tussauds
Image Source : Google

Madame Tussauds Virat Kohli’s Wax Statue

कोहली कितने विनम्र और शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं ये तो हम सभी जानते ही है. मैदान पर वर्फ से भी ज्यादा ठंडा स्वभाव कोहली को दूसरे खिलाड़ियों से अलग बनाता है. खेल के दौरान दूसरों की माँ बहन को प्यार और उनसे आशीर्वाद की मांग करते कोहली अक्सर ही नजर आ जाते है , बस कुछ लोगो का गलत दिमाग ही उनकी भावनाए पढने में गलती कर देता है. ऐसे में कोई शक नहीं की उनके पास माताओं और बहनों के आशीर्वाद की कोई कमी है.

Madame Tussauds
Image Source : Google

हालांकि कोहली की क़ाबलियत पर कोई सवाल नहीं है. कोहली ने अपने जीवन में यह मुकाम अपनी मेहनत और लगन से हासिल किया है. जिसके बाद ही दिल्ली के Madame Tussauds में कोहली की मोम से बनी प्रतिमा सजाई गयी है.

लेकिन सवाल यह है की .. मैदान पर तीखे तेवर दिखाने वाले कोहली की प्रतिमा सिर्फ शांत खड़े हुए कैसे कोहली को पूर्ण परिभाषित कर सकती है ? कोहली ने युवाओं को विशेष श्लोकों से अवगत कराया है. दिल्ली के रहने वाले कोहली आज युवाओं की प्रेरणा बन चुके है. ऐसे में Madame Tussauds मैनेजमेंट को विराट की प्रतिमा के साथ कुछ श्लोक हर समय पीछे से रिकॉर्ड कर चलाये रहने की भी चुनौती है. जिसके बाद ही कोहली की प्रतिमा को हुबहू कहा जा सकता है.

Virat Kohli’s wax statue unveiled at Delhi’s Madame Tussauds.

Posted by Cricktube on Wednesday, 6 June 2018

इस व्यंग से हमारा मकसद किसी का अपमान करना नहीं है. हम सभी कोहली की मेहनत और उनके खेल की दिल से इज्जत करते है.यह व्यंग पोस्ट आप सभी के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए तैयार किया गया है.

यह भी देखें :

Viral Funny Media | नागिन डांस के बाद अब मार्किट में आया नया बगुला डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here