IPL 2021 में कैसे कमाएं पैसे?

0

अगर आप India से हैं, तो जानते ही होंगे की भारत में क्रिकेट एक धर्म है। जब भी कोई मैच होता है तब समस्त भारत नजरें गड़ाए टीवी के सामने बैठा रहता है। क्रिकेट में IPL कुछ ऐसा टूर्नामेंट है जहां यह 20 ओवर का मैच सबका मनोरंजन का कोटा बनाए रखता है।

IPL 2021 दांव लगाने के लिए एक महान टूर्नामेंट है। जब दांव लगाने की बात आती है, तब क्रिकेट सट्टेबाजों की अत्यंत रुचि की वजह से भारत में आईपीएल सट्टेबाजी साइट्स दुगनी मेहनत करने लगते हैं। IPL है ही ऐसा tournament, हर किसी का मन हो जाए थोड़ा बहुत सट्टा लगाने का! 

चाहे आप मनोरंजन के लिए आईपीएल पर दांव लगा रहे हों या आप कुछ extra रुपये कमाना चाहते हों, आपको सबसे पहले एक क्रिकेट सट्टेबाजी साइट का चयन करना होगा और एक account स्थापित करना होगा। पर अब बात यह है कि, कैसे शुरू करें क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाना? कहां जाएं और क्या करें? आइए बताते हैं आपको!

सबसे पहला कदम है एक IPL Betting Websites चुनना। ये सुनने में तो काफी मुश्किल लगता होगा लेकिन है नहीं। वैसे काफी सारी websites मिलेंगी आपको जहां आप सट्टा लगा सकते हैं। लेकिन वेबसाइट्स के इस समुद्र में आप कैसे फैसला करेंगे की कौनसी साइट सबसे safe और user -friendly है? 

मज़े की बात ये है की ऐसी एक कंपनी है जो सभी सट्टेबाजों के लिए एक गाइड के समान है। एक ऐसी साइट जहां आप देख सकेंगे की आपको कहां सट्टा लगाना चाहिए। MyBetting.in एक ऐसा platform है जहां हर online betting website के बारे में आपको संपूर्ण जानकारी मिलेगी। फिर चाहे वो positive पॉइंट्स हो या negative पॉइंट्स। आपको सिर्फ अच्छे से पढ़ना है सब websites के बारे में और कोई भी एक साइट चुन्नी है। एक बार ये हो जाए, फिर समझिए आधे से ज्यादा काम खतम!

अब आगे क्या करें? बस अपनी चुनी हुई website पर अपना खाता खोलें और अपना वॉलेट में अपनी राशि डालें। अब आपका खाता बिलकुल तैयार है बेटिंग के लिए। इसके बाद आप जा सकते हैं वेबसाइट के क्रिकेट सेक्शन में, उसके नीचे आपको दिखेगा एक IPL section। आप तुरंत देख पाएंगे वो सभी मैचेस जिन पर आप उस वक्त के लिए पैसे लगा सकते हो।

जैसे ही आप एक मैच चुनेंगे जिस पर आप दांव लगाना चाहते हैं, आपको कई दांवों की choices दिखाई देंगी। आप जिस पर भी दांव लगाना चाहते हैं, उसे चुनें और फिर अपने दांव चुनें। एक बार यह हो जाए, आपका आखिरी स्टेप होगा “Place bet” पर क्लिक करना! इसी तरह लग गई आपकी बेट!

MyBetting उस दोस्त के जैसा है जो आपको सही सलाह देगा और आपको बिलकुल सच्चे साथी के जैसे राह दिखाएगा। पर फिर भी, हम यही सलाह देंगे की आप जिम्मेदारी के साथ अपने पैसे लगाएं, सोच विचार के।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here