नए Airtel 4G Ad में अब आयेगे नासा के महान वैज्ञानिक भी

0
106
Airtel 4G Ad
Image Source : Google

Airtel 4G Ad with Great

NASA Sciencetists

2G और 3G के समय पर Airtel ने भारत में अपना काफी कारोबार फैलाया जिसके बाद बदलती टेक्नोलॉजी और दिनप्रति दिन अन्य कम्पनियों साथ चुनौतियों के चलते Airtel का अस्तित्व डगमगा गया. Jio के आते ही सभी कंपनियों के दिन खराब हो गये और कई बड़ी कम्पनियां दिवालिया होने की कगार पर आ गयी.

जिसके बाद Airtel द्वारा हाथ पैर मारते हुए , हम सभी को Sasha Chettri नाम का चेहरा Airtel 4g ad में देखने को मिला, जिसने Airtel 4g ad में भारत के बेस्ट नेटवर्क होने के साथ साथ ग्लोबिंग लीडिंग नेटवर्क आदि की बात कहते हुए काफी सुर्खियाँ बटोरी.

ऐसे में अब खबर है की Airtel के नेटवर्क चाँद पर भी पाए गये है जिसे लेकर नासा के वैज्ञानिकों में खलबली मच गयी है. जिसकी जानकारी बातचीत के दौरान वैज्ञानिक बिट्टू से मिली है, जिनका कहना है की खोज के दौरान चन्द्रमा पर गये बिट्टू और उनके अन्य साथियों के होश तब उड़ गये जब चन्द्रमा पर कदम रखते ही उनकी जेब से कुछ आवाजे आने लगी, बिट्टू ने डरते डरते जब जेब में हाथ डाला तो उनका छोटा सा मोबाइल अपने आप ही Airtel के सिग्नल ले रहा था और यूट्यूब की विडियो मानो फर्राटे से भी तेज चल रही हों. जिसके बाद चाँद पर गये वैज्ञानिको ने अपनी खोज को छोड़ कर चाँद पर ही यूट्यूब देखने का मन बना लिया.

बिट्टू ने आगे बात चीत में कहा, Airtel के इतने तेज नेटवर्क और हर जगह सिग्नल की जानकारी अभी इसके मालिक को खुद भी नहीं है. जिसके कारण Airtel 4g ad में अभी चन्द्रमा पर भी नेटवर्क होने की बात को जनता के समक्ष खुल कर नही रखा गया है. बिट्टू का दावा है की धरती से ज्यादा तेज स्पीड चाँद पर है जिसके कारण वह अपना अधिक से अधिक समय चंद्रमा पर ही बिताने का सोच रहे है.

ताजा जानकारी को ध्यान में रखते हुए नये Airtel 4g ad की बात करे तो अब वह कुछ ऐसा दिख सकता है जिसमे Sasha Chettri स्पेससूट पहने चाँद पर विडियो कालिंग करती नजर आएगी. खैर, Airtel Girl Sasha Chettri आजकल इन्टरनेट पर उनकी कई म्यूजिक विडियो भी छाई हुयी है.

Airtel Girl : Sasha Chettri

 

अन्य प्रष्ठ

Baba Ramdev Patanjali Jokes in Hindi

राखी पर Facebook Selfie Status न लगाने पर समाज ने किया बहिष्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here