ट्रक भर कर पहुंचे Amitabh Bachchan के घर समोसे , सभी हुए हैरान

0
226
Amitabh Bachchan
Image Source : Google

Fan of Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan | फैन्स अपने सेलेब्रिटी या स्टार को किस हद तक प्यार करते है इसका अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते है की वह उन सेलेब्रिटी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते है फिर चाहे वह उनके लिए कितना भी जोखिम भरा हो वह किसी चीज की परवाह नहीं करते.

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ही हम फैन्स को उनके पसंदीदा खिलाड़ी को सपोर्ट करते देखते है. बात फिर चाहे सचिन तेंदुलकर की हो या आज के समय में धोनी और विराट कोहली की. पूरा मैदान धोनी और कोहली के नाम से गूंज उठता है. अब तो आलम यह है की फैन्स अपनी किसी भी तरह की प्रवाह किये बिना ही सुरक्षा चक्र से कूदते हुए मैदान में खिलाड़ियों तक पहुचने का प्रयास करने लगे है.

Amitabh Bachchan
Image Source : Google

आइये आज हम बात करते है ऐसे ही एक फैन की जिसने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले Amitabh Bachchan को अपने उपहार से चौंका दिया.

दरअसल यह बात तब की है जब Amitabh Bachchan कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट से उबर कर अपने घर वापस लौटे थे. जिसके बाद उनसे मिलने वालो का ताँता लगा हुआ था. उन्ही में से एक व्यक्ति Amitabh Bachchan के पास समोसों से भरी टोकरी लेकर पंहुचा , जब बच्चन ने इस टोकरी के बारे में पूछा तो उन्हें पता चला की यह मात्र एक टोकरी ही नहीं बल्कि उनके घर के बाहर समोसों से भरा ट्रक भी खड़ा है. Amitabh Bachchan यह सब सुनकर हैरान हो गये.

जिसके पीछे का कारण पूछने पर Amitabh Bachchan को उनके प्रशंसक ने बताया की उसकी समोंसो की दूकान एक सिनेमाघर के सामने है. जहाँ हमेशा से ही वह Amitabh Bachchan की मूवी के लगने पर समोसे बेच कर कमाई करता आया है. ऐसे में अस्पताल से ठीक होकर घर आने के बाद अब वह व्यक्ति Amitabh Bachchan के हाथो वह समोसे सभी में फ्री में बाटना चाहता था.

बात सिर्फ समोसे वाले तक ही नहीं थी , बल्कि जब Amitabh अस्पताल में थे तब उनके पास रोज एक गुलाब का फूल पहुचता था जिसे अभिताभ नहीं जानते थे की किसने भेजा है. स्वस्थ हो कर घर पहुचने के बाद उन्हें पता चला वह फूल एक ऐसा गरीब व्यक्ति उन्हें भेजता था जो हमेशा से ही Amitabh Bachchan की फिल्म की टिकटे ब्लैक में बेच कर अपने परिवार का पेट पालता आया है.

ये भी देखें

गांजा ( WEED ) फूकने के भी है अलग फायदे , जान कर रह जायेगे दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here