सौरभ गांगुली की इस तस्वीर के साथ Doosra Movie 2019 Trailer रिलीज़

0
Doosra Movie 2019 Trailer
Image Source : Google

Doosra Movie 2019 Trailer

गोरों के खिलाफ 2002 में नेटवेस्ट ट्राफी का वह मैच जिसमे भारतीय टीम की जीत के जश्न को कप्तान सौरभ गांगुली ने अपनी टीशर्ट को हवा में लहरा कर मनाया था, आज भी हर भारतीय के दिल में जिन्दा है. मैच का वह दृश्य हर भारतीय के लिए कई भावों से भरा है, जिसे हम सभी बार बार देखना पसंद करते है.

वैसे तो क्रिकेट या फिर अंग्रेजों को लेकर हमारे देश में कई फिल्मे पहले भी बनायीं गयी है लेकिन इस बार गांगुली के दृश्य के साथ Doosra Movie 2019 Trailer को सभी के सामने लाया गया है जिसमे वह इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद टीशर्ट लहराते नजर आ रहे है.

Doosra Movie 2019 Trailer में न सिर्फ गांगुली बल्कि कई बड़े चेहरे और जानेमाने क्रिकेट दिग्गज जैसे हर्षा भोगले, अयाज मेमन, बोरिया मजुमदार, पियूष पाण्डेय, शशि थरूर दिखाई दे रहे है.

Doosra Movie 2019 Trailer
Image Source : Google / Doosra Movie 2019 Trailer

Doosra Movie Based On

ट्रेलर और पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद पता चल रहा है की ” दूसरा ” भारत में आये बदलावों की कहानी है जिसमे बताया गया है की 1947 भारत के लिए राजनितिक स्वतंत्रता का समय था. जिसके बाद 1991 में हमें आर्थिक स्वतंत्रता मिली और 2002 में भावात्मक स्वतंत्र हुए.

Doosra Movie Story

Doosra Movie 2019 Trailer में एक छोटे से गाँव की एक मायूस लड़की को दिखाया गया है जो लॉर्ड्स के मैदान पर चल रहे भारत बनाम इंग्लैंड के मैच पर बारीकी से नजरे लगाये बैठी है और जीत के बाद सौरभ गांगुली के जश्न के साथ ही वह भी कुछ बंदिशों से आजादी चाहती है.

Cast & Crew

डेल्ही बेल्ही और ब्लैकमेल जैसी फिल्मो के डायरेक्टर अभिनय देव Doosra Movie के साथ एक बार फिर तहलका मचाने की फिराक में है. जिसमे उनका साथ निभाते अंकुर विकराल, प्लाबिता, समिदी गुरु मुख्य नजर आयेंगे.

Doosra Movie Release Date

फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के लांच के साथ फिलहाल रिलीज़ होने की तारीख को साफ़ नहीं किया गया है.

फिल्म दूसरा के ट्रेलर पर बात करने के साथ ही साथ आइये एक नजर डालते है मैच की सुर्ख़ियों पर जिस लम्हे पर पूरा भारत ख़ुशी से झूम उठा.

Source : Youtube

वर्ल्ड कप 2019 के बीच में लांच हुआ Doosra Movie 2019 Trailer क्रिकेट प्रशंसको को काफी लुभा रहा है ऐसे में हर भारतीय को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इन्तेजार होना लाजमी है. उम्मीद करते है मनोरंजन और सन्देश के चश्मे से देखने पर यह फिल्म हम सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

अन्य प्रष्ठ

आइये जानते है क्या है Libra Cryptocurrency Price in India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here