राखी पर Facebook Selfie Status न लगाने पर समाज ने किया बहिष्कार

1
127
Facebook Selfie Status
Image Source : Google

Facebook Selfie Status

Facebook Selfie Status क्या बला है , आइये पहले इसे जानते है. Social Media के इस ज़माने में हर चीज की Photo या फिर Selfie लेकर Facebook, Whatsapp, Instagram आदि Networking Sites पर Status के रूप में लगाने का चलन है. बात फिर चाहे खाने की हो या कुछ पहनने की, आजकल की युवा पीढ़ी उसके साथ तस्वीर साझा करने से पीछे नहीं रहती.

Facebook Selfie Status को लेकर आप तरह तरह के व्यंग या चुटकुले भी सुनते होगे, ऐसे में हाल ही में निकला भाई बहिन का प्यार भरा त्यौहार राखी भी Facebook Selfie Status व्यंग का हिस्सा बन चूका है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Facebook Selfie Status
Image Source : Google

दरअसल , बिट्टू ने अपनी बहिन के साथ खूब मस्ती मजाक और उत्साह के साथ राखी का त्योहार मनाया. बहिन को उपहार में लिफाफा और काफी सारी चॉकलेट्स भी दी लेकिन सभी रीति रिवाज और रस्मों के बाद भी बिट्टू से एक अपशगुन हो गया.

बिट्टू ने त्यौहार के दौरान भूल से कोई भी तस्वीर Facebook Selfie Status पर नहीं डाली. जिसके बाद समाज में इसका रोष बढ़ता गया. बिट्टू के दोस्त और रिश्तेदारों ने उसे स्वीकारने से मना कर दिया. कुछ ने उसे अनफ्रेंड कर दिया तो किसी ने बात कभी न करने की धमकी दे डाली. जिसके बाद बिट्टू को अपनी गलती का एहसास हुआ लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

बिट्टू ने अपनी गलती का पश्चाताप करने के लिए सभी दोस्त और रिश्तेदारों को पर्सनल मैसेज के जरिये माफ़ी भी मांगी लेकिन कुछ ने अभी भी उसे माफ़ नहीं किया है. ऐसे में बिट्टू ने माफ़ी के साथ साथ भविष्य में सभी दोस्तों से उनके हर एक पोस्ट को लाइक करने की बात कही है.

पत्रकारों से बात चीत के दौरान बिट्टू ने रोते हुए बताया की वह त्यौहार के उत्साह में Facebook Selfie Status अप्लोड करना भूल गया, जिसके बाद उसने सभी दोस्तों से हर त्यौहार पर नयी तस्वीर स्टेटस पर लगाने का वादा किया है जिस से कुछ दोस्तों का गुस्सा कम हुआ है और उसकी इस गलती को माफ़ कर दिया है. वहीं कुछ दोस्तों को मानाने का प्रयास जारी है.

अन्य प्रष्ठ

बाबा रामदेव लायेगे Patanjali Mobile 5G

Baba Ramdev Patanjali Jokes in Hindi | Patanjali Jokes Images

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here