Brand Stories | हस्तमैथुन से दूर रखने के लिए बनाया गया था Corn Flakes

1
196
Brand Stories
Image Source : Google

Funny Brand Stories

Brand Stories | हम अपनी रोज की जिन्दगी में कई सारे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स उपयोग करते है लेकिन हम उनके पीछे या उनसे जुडी रोचक कहानियों के बारे में नहीं जानते जिनसे वह ब्रांड आज इस उचाईयों तक पहुचे है. हम आपके लिए लाये है आज कुछ ऐसे ही ब्रांड्स से जुडी कहानियाँ जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी सुना हो.

नाश्ते में खाया जाने वाला corn flakes , जॉन हार्वे केल्लोग द्वारा बनाया गया था जिसके पीछे उनका उद्देश्य लोगो को हेल्दी नाश्ता उपलब्ध कराना था चूँकि नाश्ते में खाया गया मीट यौन इच्छा को बढ़ाता है जिसके कारण लोग हस्तमैथुन ज्यादा करते है.

पत्नी की चोटों से परेशान हो कर बने बैंड-एड

Corn Flakes
Image Source : Google

जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी में काम करने वाले Earley Dickson की नई नई शादी होने पर वह अपनी पत्नी को लगी चोटों से परेशान रहते थे. जिसके बाद उन्होंने बैंडएड का इजात किया और यह प्रोडक्ट काफी काम आया और बेहद पसंद किया गया. जिसके बाद उन्हें कम्पनी का वाइस प्रेसिडेंट बना दिया गया.

व्हिस्की में मिलाने के लिए बनायीं गयी थी DEW

Brand Stories
Image Source : Google

कोल्डड्रिंक के रूप में बेहद पसंद की जाने वाली DEW को मूनशाइन नाम की अल्कोहल के साथ मिलाने के लिए बनाया गया था. लेकिन Dew को आज ज्यादातर लोग बिना व्हिस्की के ही गटक जाते हैं.

बेज्जती से बना Lamborghini

Brand Stories
Image Source : Google

Lamborghini के मालिक Ferruccio Lamborghini के पास एक समय में ferrari हुआ करती थी. लेकिन एक दिन उनकी गाडी ख़राब होने पर वह खुद ferrari के मालिक से शिकायत करने पहुचें जहाँ Enzo ferrari ने उनकी यह कह कर बेज्जती कर दी की खराबी गाडी में नहीं बल्कि चलाने वाले में है. जिसके बाद से Lamborghini का अस्तित्व शुरू हुआ और आज ferrari से ज्यादा लोग Lamborghini को प्यार देते है.

टॉयलेट पेपर बेचती थी नोकिया

Brand Stories
Image Source : Google

एक समय में मोबाइल का मतलब ही नोकिया हुआ करता था. नोकिया ने काफी समय मोबाइल के मार्किट पर अपनी हुकूमत की है लेकिन कई लोग इस बात से अनजान हैं की नोकिया पहले काले जूते और टॉयलेट पेपर बेचा करती थी.

Puma और Adidas एक ही बाप की संतान

Brand Stories
Image Source : Google

Puma और Adidas नाम से सभी परिचित है लेकिन क्या आप जानते है यह दोनों ब्रांड सगे भाइयों के है. जो पहले Dassler Brothers नाम की कम्पनी चलाते थे और फिर दोनों में झगड़ो के बाद से Puma और Adidas सामने आये और दोनों ही आज के समय में सफल ब्रांड है.

अन्य प्रष्ठ :

70 Lakh की कार से यह शख्स उठा रहा सडको से कचरा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here