Funny Breaking News | फ्लाइट रद्द होने पर व्यक्ति ने गुस्से में कर दिया काण्ड

0
funny breaking news
Image Source : Google

Funny Breaking News

पाकिस्तान में व्यवस्थाएं किस स्तर पर है शायद दुनिया में किसी को भी इस पर बहस करने की जरूरत नहीं. हम सभी आय दिन कुछ न कुछ नये कारनामें सोशल मीडिया या फिर न्यूज़ के जरिये देख ही लेते है. ऐसे में एक बार फिर अपनी अजीबों गरीब हरकतों को लेकर यहाँ का एक शख्स चर्चा में है और सोशल मीडिया पर Funny Breaking News से यह विडियो काफी वायरल भी है.

इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर किसी भी फ्लाइट का लेट या कैंसिल होना कोई बड़ी बात नहीं है यह रोज का काम है लेकिन Funny Breaking News में हम जिसकी बात कर रहे है इस बार वह रोज जैसा नहीं था. इस फ्लाइट का कैंसिल होना एयरपोर्ट पर मौजूद स्टाफ के साथ साथ सभी अन्य यात्रियों के लिए भी बेहद परेशानी का सबब बन गया.

Funny Breaking News में चौकाने वाली खबर यह है की इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर जैसे ही एक शख्स की फ्लाइट खराब मौसम के कारण कैंसिल होने की घोषणा हुयी वैसे ही उस शख्स ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में पहले इधर उधर स्टाफ से भिड़ने लगा जिसके कुछ देर बाद ही वह अपने कपड़े व सामान को निकाल कर खड़ा हो गया और आग के हवाले कर दिया. एयरपोर्ट पर धुआं उठते ही हर जगह फायर अलार्म बज उठे और अफरा तफरी मच गयी. सभी यात्री एक ओर से दूसरी ओर भागने लगे और वहां दमकल की गाड़ियां आ गयी.

हैरानी की बात यह रही की किसी सुरक्षाकर्मी ने भी शख्स को समझाने के बाद न मानने पर कोई सख्त कदम नहीं उठाया और सब कुछ होता देखते रहे. जिसके बाद यह विडियो सोशल मीडिया पर जगह जगह वायरल होना शुरू हो गया.

Islamabad airport protest

Islamabad airport protest

Posted by Updates on Thursday, 15 November 2018

 

अन्य प्रष्ठ

Facts About Jeans | क्यों होती है लडकियों की जीन्स की जेब इतनी छोटी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here