Funny News | जाने क्यों 23 बार धोना पड़ा इस बच्चे का सर

0
111
Funny News in Hindi
Image Source : Google

Funny News in Hindi

इन्टरनेट आज के समय में तरह तरह की Funny News या फिर Weird News से भरा पड़ा है. यदि हम इन्टरनेट पर कुछ भी Funny News in Hindi सर्च करते है तो अनेकों ऐसी चौंकाने वाली घटनाएं सामने आ जाती है जिन्हें पढ़ कर हम अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाते. इतना ही नहीं इन्टरनेट पर मौजूद लाखो Funny Videos ऐसी है जो हंसा हंसा कर आपका दिन बना देंगी.

आज ऐसी ही Funny News हम आपके लिए लेकर आये है जिसे सुनकर आप चौंक जायेगे और आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी. हम सभी चाहते है हमारे बच्चे दूसरों के बच्चो से अलग और खुबसूरत दिखे इसके लिए कोई भी किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहता. लेकिन ऐसा सोचना ग्लास्को यानी स्कॉटलैंड के एक शख्स को बेहद भारी पड़ गया. आइये शुरू से जानते है यह किस्सा.

Funny News in hindi
Image Source : Google

स्कॉटलैंड में रहने वाले 23 वर्षीय जेमिली अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में बच्चे को सम्भाल रहे थे. जिस दौरान उन्होंने अपने बेटे के बालों को स्टाइल करने के इरादे से गलत पेट्रोलियम जैली उसके बालों पर लगा दी. फिर क्या था .. जेमिली की जिन्दगी में तूफ़ान सा आ गया जब वह जैली एक .. दो .. और तीन बार धोने के बाद भी नहीं हटी.

पेट्रोलियम जैली को हटाने के लिए जेमिली ने तरह तरह के तरीके जैसे शैम्पू , कंडिशनर , साबुन , कपड़े धोने का सर्फ़ सब कुछ उपयोग कर लिए जिसके बाद भी कोई असर नहीं दिखा. इतना ही नहीं जेमिली ने अपनी इस हरकत को बताते हुए कहा , मैंने बच्चे के सर को 23 बार धो दिया जिसके बाद भी कोई असर दिखाई नहीं पड़ा. मैं बच्चे को इस तरह देख कर खुद रो रहा था और ऑनलाइन भी मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई भी तरीका कारगर सिद्ध नहीं हुआ जिसके बाद उन्होंने आटे का इस्तेमाल किया और काफी मशक्कत के बाद उन्हें इस समस्या से निजत मिली.

Funny Videos

अन्य प्रष्ठ

The Real Story of Shin Chan Death in Hindi

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here