Funny News India | चोरी हो चुकी बाइक का घर आया चालान

1
131
Funny News India
Image Source : Google

Funny News India

कभी कभी हम कई ऐसी खबरे सुनते है जो हमें चौंकाने से ज्यादा गुदगुदा जाती हैं. Funny News India में आज हम ऐसी ही खबर आपके लिए लेकर आये है जो आपको हैरान परेशान नहीं बल्कि हंसा जाएगी.

दरअसल यह मामला है उत्तर प्रदेश के एक छोटे से जिले का जहां एक शख्स की मोटरसाइकिल आगरा के पास से 2013 में चोरी हो गयी थी. व्यक्ति ने उस समय काफी चक्कर पुलिस चौकी के लगाए लेकिन उसे कोई फायदा नहीं मिला जिसके बाद वह व्यक्ति थक हार के बैठ गया और समय के साथ सब कुछ भूल गया लेकिन 5 साल बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ की उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गयी.

एक दिन उसके घर वही चोरी हुयी मोटरसाइकिल का चालान आ पंहुचा जिस पर 500 रूपये का फाइन हेलमेट न लगाए होने के कारण काटा गया था. ऐसे में उस व्यक्ति का माथा घूमा और उस ने फिर इधर उधर चक्कर लगाना शुरू किया. किस्मत से दो तीन दिन में ही उसे अपनी मोटरसाइकिल एक दरोगा के पास दिख भी गयी. पहले दरोगा ने अपने ताव में उस व्यक्ति को धमकाने की कोशिश की लेकिन यह ताव दरोगा को भारी पड़ गया. जिसके बाद दरोगा से पूछ ताछ की गयी तो पता चला की यह मोटरसाइकिल उसने 2013 में सिकन्दर इलाके से उसी चोर से खरीदी थी. एक चालान कटने से सारी कहानी पलट गयी और उस शख्स को उसकी 5 साल बाद मोटरसाइकिल वापस मिली.

तो दोस्तों Funny News India में यह थी आगरा के रहने वाले एक शक्स से जुडी खबर, कैसे उसे चालान कटने से 5 साल पहले चोरी हुयी बाइक वापस मिल गयी. यदि आपके पास भी कुछ ऐसा ही हास्यपद वाक्या साझा करने के लिए मौजूद है तो आप हमें बेहिचक Funny News India सब्जेक्ट के साथ ईमेल कर सकते है.

Must Watch

अन्य प्रष्ठ

Google पर IDIOT लिखने पर आती है Donald Trump की फोटो

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here