Horror Games to play with ghost | भूतिया गेम्स

0
468
Horror Games
Image Source : Google

Horror Games to play with ghost

 

क्या आप साधारण गेम्स खेल कर थक चुके है ? क्या आप कुछ असाधारण गेम्स के बारे में सोच रहे है तो यहाँ शायद आपको कुछ अलग मिल सकता है जो आपके लिए काफी रोमांचक हो लेकिन .. यह खतरे से भरा है. आज तक जिन लोगो ने इन खेलो से मजा लिया है वह कुछ और खेलने लायक नहीं है. दरअसल यह खेल इतने असाधारण है की इन्हें आप खेलने के लिए भूतो की दुनिया में जाते है.

Horror Games
image source : google

आइये बात करते है ऐसे ही Horror Games की .. जिन्हें सुनकर आपकी शायद खेलने से पहले ही हवाइयां उड़ जाएगी.

 

# थ्री किंग्स (Three Kings)

Horror Games
image source : Google

यह एक ऐसा गेम है जिसके जरिये आप दूसरी दुनिया से संपर्क साध सकते है. इसे ऐसे कमरे या बेसमेंट में खेला जाता है जहां रौशनी की एक भी किरण न हो. इसके लिए मोमबत्ती , कुर्सी और बचपन में आपको प्रिय कोई चीज , शीशे का इस्तेमाल करके आप दूसरी दुनिया तक पहुचते है.

 

# क्लोसेट गेम (Closet Game)

Horror Games
image source : google

इस गेम को लेकर दावा किया जाता है की यह खेल सिर्फ आत्माओ से बात चीत का नहीं बल्कि दानवो से बात चीत का जरिया बनता है. अँधेरे कमरे में माचिस की तीली हाथ में लेकर ” मुझे रौशनी में दिखाओ या मुझे अँधेरे में छोड़ दो ” कहने पर अजीब सी आवाज सुने देती है तो तुरंत माचिस जला लें.पीछे मुड कर बिलकुल न देखें हो सकता है यह खेल आपको सदा के लिए अँधेरे में ले जाए.

 

# ब्लडी मैरी (Bloody Mary)

Horror Games
image source : google

ब्लड मैरी एक महिला आत्मा का गेम है जिसे बंद कमरे में मोमबत्ती हाथ में लेकर शीशे के सामने तीन बार नाम पुकारने पर अपने सामने बुलाया जा सकता है. कहा जाता है की यह गेम खेलने वाला व्यक्ति श्रापित हो जाता है. ब्लड मैरी की कहानिया कई movie में भी सामने आई है.

 

# मिडनाइट गेम (Midnight Game)

Horror Games
image source : google

यह Horror Games में सबसे मशहूर game है. इसे आजतक जितने भी लोगो ने खेला है वह इस से दूर रहने की सलाह देते है. दरअसल इस खेल में सजा देने की प्रथा है. इसमें आपको अँधेरी रात में एक आदमी से बचना है वह आपको रात के 3 बज कर 33 मिनट से पेले पकड़ने की कोशिश करेगा. इस खेल को खेलने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार हो जाता है.

 

# डारूमा-सान (Daruma-san)

Horror Games
image source : google

बाथ गेम के नाम से मशहूर यह गेम जापान में ज्यादा प्रसिद्ध माना जाता है. इस खेल में आप शैतान को बुलाते है और वह आपको पकड़ने के लिए पूरा दिन पीछा करता है. आपको उस से बचते हुए पूरा दिन निकालना होता है. यदि आप उस शैतान से दिन में बच जाते है तो आपको रात में स्वप्न में वह शैतान नजर आता है.

 

ये भी पढ़े :

 

Haunted Highways in India | भारत के भूतिया हाइवेज

Most Haunted Places in India | भारत की सबसे भूतिया जगह

Mysterious Children | अदभुत शक्ति वाले बच्चो का रहस्य

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here