लोगों के दिलों में उतरा “I Am Not Supposed to Tell You This”

4
265
I Am Not Supposed to Tell You This Abhinandan
Image Source : Google

I Am Not Supposed to Tell You This

I Am Not Supposed to Tell You This , यह लाइन आज हर भारतीय के कानो में बार बार गूंज रही है. जिसे सुनकर हर भारतीय गर्व भी महसूस कर रहा है. 60 घंटे पाकिस्तान की गिरफ्त में रहने के बाद अपने वतन वापस आये Wing Commander Abhinandan Vardhman का हर भारतवासी ने जोरों शोरों से स्वागत किया. दुश्मन के घर में घुस के आँख से आँख मिला जबाब देने वाले Abhinandan Vardhman ने हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा किया है. ऐसे में वह हर युवा के लिए आदर्श और देश के सबसे बड़े हीरो के रूप में हम सभी के बीच है.

आपको बता दें , 27 फरवरी को बौखलाए पाकिस्तान की हवाई कार्यवाही का जबाब देते हुए Wing Commander Abhinandan ने वीरता पूर्वक उनके विमान को नष्ट किया किन्तु दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उनका विमान पाकिस्तान में जा गिरा जहां उनके एक साथी की दुर्घटना में म्रत्यु हो गयी और Abhinandan को वहां के लोगों ने अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद विंग कमांडर अभिनन्दन ने हौसले से काम लिया और पूछताछ के दौरान दुश्मनों के सामने अपने नाम और सर्विस नम्बर के आलावा कुछ नहीं रखा.

दुश्मन की गिरफ्त में विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान का सवाल जबाब का विडियो वायरल हुआ जिसमे उन्होंने बिना डरे उत्तर किया और अन्य सवालों को I Am Not Supposed to Tell You This कहते हुए नकारा भी. आइये देखते है अभिनन्दन का यह विडियो.

हालाँकि अभिनन्दन के भारत आने के बाद भी एक विडियो पाकिस्तान की तरफ से काफी वायरल किया गया लेकिन उस विडियो की हकीकत सामने आने के बाद हर किसी ने जान लिया पडोसी मुल्क किस हद तक नीचे गिर सकता है. दरअसल, विंग कमांडर अभिनव के भारत आने से पहले पाकिस्तान ने जबरदस्ती उनसे विडियो रिकॉर्ड कराये ताकि वह विश्व के सामने अपनी एक बेहतर छवि रख सके. उस विडियो में कमांडर भारतीय मीडिया को लेकर भी कहते दिखाई देते है साथ ही साथ उस विडियो को बनाने के लिए कई बार रिकॉर्ड और एडिट किया हुआ देखा जा सकता है.

अभिनन्दन के भारत आने के बाद से हर देशवासी बेहद खुश है. लोगो का उत्साह हम सभी सोशल मीडिया पर भी देख सकते है. यही कारण है की फेसबुक , इन्स्टाग्राम और ट्विटर पर अभिनन्दन छाये हुए है और हर जगह उनके शब्द I Am Not Supposed to Tell You This को सर्च किया जा रहा है. इतना ही नहीं , नागपुर पुलिस समेत कई लोगों ने I Am Not Supposed to Tell You This को लेकर कई पोस्ट और मजेदार ट्वीट भी किये है जिन्हें देख कर आप अपने चेहरे की मुस्कराहट नहीं रोक पायेगे.

I Am Not Supposed to Tell You This

इतना ही नहीं , अभिनन्दन की मूछों का गजब अंदाज भी लोगों को खासा लुभा रहा है और युवा उनके जैसी ही मूछे रखे सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे है.

अन्य प्रष्ठ

वायरल हुआ मोदी का नया रैप सोंग Banda Apna Sahi Hai

4 COMMENTS

  1. […] दुश्मन की गिरफ्त में अभिनन्दन का सवाल जबाब का विडियो वायरल हुआ जिसमे उन्होंने बिना डरे उत्तर किया और अन्य सवालों को I Am Not Supposed to Tell You This  […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here