बाबा रे … अब JIO Phone के भी उड़े परखच्चे

0
229
JIO Phone
Image source : Google

JIO PHONE BLAST :

आपने फ़ोन गर्म हो जाने या फिर फटने के किस्से तो आय दिन सुने होंगे.शायद वो कम्पनियां चाइना की या फिर छोटे लेवल की ज्यादातर सुनने में आई होंगी. लेकिन आज यह खबर है Reliance Jio की. जहाँ से यह मामला सामने आया है की मार्किट में हाल ही में आया नया JIO PHONE भी फटने लगा है.

यह खबर जम्मू कश्मीर से सामने आई है जिसमे चार्जिंग के दौरान फ़ोन के फटने की बात को दो तस्वीरों के साथ ट्वीटर पर साझा किया गया लेकिन कुछ समय बाद ही वह ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल फ़ोन का पीछे का हिस्सा पूरी तरह पिघल गया जबकि आगे के भाग पर एक निशाँन तक नहीं आया. ऐसे में Jio ने दावा किया है की यह उनकी कंपनी को बदनाम करने की साजिश है. हम इसकी जांच अवश्य करायेगे.

आपको बता दे की jio फ़ोन का इन्तेजार देश की 60 लाख जनता कर रही है. कंपनी की तरफ से आये ब्यान में साफ़ तौर पर इसे साजिश का रूप देते हुए कहा गया है की यह हमे बदनाम करने के लिए किया गया है. फ़ोन फटा नहीं है बल्कि खुद से जानबूझ के जलाया गया है जिसके कारण आगे के हिस्से में कोई असर नहीं पड़ा है. फ़ोन को सभी अंतराष्ट्रिय मानको को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.

Jio के मार्किट में आने से दूसरी सभी कंपनियों के होश उड़े हुए है. सभी कंपनिया अब अपने नये नए पैतरे और अन्य तरह से हाथ पैर मारती दिखाई दे रही है. कोई भी कंपनी JIO के मार्किट में इतने सस्ते प्लान उतारने से खुश नहीं है. कई बड़ी कंपनियों का खर्चा निकालना भी JIO ने मुश्किल कर दिया है.

ऐसे में JIO PHONE के फटने की यह खबर कितनी सच है कितनी झूठ ये तो जाँच में ही पता चलेगा.

 

अन्य प्रष्ठ :

 

Virat Kohli Anushka Sharma का यह ऐड मचा रहा है धूम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here