Momin Saqib ने हँसा हँसा कर एक बार फिर किया लोट पोट

0
Momin Saqib Mujhe pata chala hai kal raat ye log burger khate rahe hai, kal raat ye log pizza khate rahe hai
Image Source : Google

Pakistan Cricket Fan : Momin Saqib

हाल ही में 16 जून को हुए INDvsPAK वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सांतवी बार भी भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद INDvsPAK दोनों के ही क्रिकेट फैन्स अपने अपने अंदाज में भावनाए और जीत का जश्न मनाते सोशल मीडिया पर नजर आये. कई विडियो ( Pakistan Cricket Fan Crying )और पोस्ट ट्रेंडिंग में दिखे और साथ ही कई चेहरों ने सुर्खियाँ बटोरी.

सोशल मीडिया के इस जमाने में पाकिस्तान टीम के कप्तान भी खूब ट्रोल हुए लेकिन उनसे भी ज्यादा सुर्खियाँ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक फैन Momin Saqib ने बटोरी जिसने अपनी टीम की हार पर दुःख व्यक्त करते हुए अपने अंदाज से सभी के दिलों को छू लिया. हालांकि यह विडियो ( Pakistan Cricket Fan Crying ) पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों का दर्द ब्यान कर रही हो लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इसका जमकर लुत्फ़ उठा रहे है.

Mujhe pata chala hai kal raat ye log burger khate rahe hai, kal raat ye log pizza khate rahe hai ..

इस विडियो ( Pakistan Cricket Fan Crying) में Momin Saqib अपनी क्रिकेट टीम की शिकायते करते नजर आ रहे है जिसमे उनका दर्द आंसुओं में भी छलकता दिखा है. यदि आपने यह विडियो अभी तक नहीं देखा है तो आइये डालते है इस पर एक नजर.

😂

दिल टूटा है भाई का .. 😂😂😂

Posted by Cricktube on Monday, 17 June 2019

Momin Saqib ( Pakistan Cricket Fan Blaming Burger and Pizza )

ऐसा पहली बार नही है जब पाकिस्तान के प्रशंसको का उनकी टीम की हार के बाद गुस्सा देखने को मिला हो. इस से पहले भी कई बार टीवी तोड़ने या फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोसने के विडियो सामने आते रहे हैं. Momin Saqib की एक और गुदगुदाने वाली विडियो पर नजर डालने से पहले आइये देखते है पाकिस्तानी कप्तान की एक तस्वीर जिसे खूब ट्रोल किया गया.

सरफराज अहमद के इस रवैये से पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स को झटका लगना लाजमी है और यही कारण है की हार के बाद सारा ठीकरा कप्तान के सर पर ही फोड़ा जा रहा है. मजे की बात तो यह है की भारत के साथ साथ पाकिस्तान की जनता भी सरफराज को ट्रोल करती नजर आ रही है.

इसी बीच Pizza और Burger को हार के लिए जिम्मेदार बताने वाले प्रशंसक ने अपनी नयी पारी की शुरुआत कर ली है और इन्टरनेट पर काफी परिचित नजर आ रहे है. आइये देखते है Momin Saqib का यह विडियो जो आपको फिर गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

Mujhe pata chala hai kal raat ye log burger khate rahe hai, kal raat ye log pizza khate rahe hai ..

Momin Saqib इस विडियो में जिस प्रकार से अपनी बात कहते और फिर कोक को पीते दिख रहे है उस पर यह कहना गलत नहीं है की उन्हें coke के घूंट से भी नशे का अनुभव हो रहा है.

आपको बता दें कुछ समय पहले भी पकिस्तान की तरफ से न्यूज़ एंकर Tauba Tauba ka Mukam कहते काफी शेयर हुए थे, ऐसा ही कुछ Momin Saqib के साथ नजर आ रहा है जिसमे वह पडोसी मुल्क पाकिस्तान की तरफ से एक और ट्रोल किरदार के रूप में सामने आये है.

कौन है Momin Saqib ?

खैर, अभी तक आप सभी ने Momin Saqib को एक मसखरे के रूप में देखा है लेकिन Momin Saqib इस से पहले भी एक बार सुर्ख़ियों में आ चुके है. दरअसल, साकिब पाकिस्तान में नहीं बल्कि लन्दन में पले बड़े है और अपनी पढाई भी वहीं से कर रहे है ऐसे में जब कुछ समय पहले भारत के विंग कमांडर अभिनन्दन पाकिस्तान की गिरफ्त में थे और Momin Saqib ने अभिनन्दन का ख्याल और इज्जत के साथ भारत को सौंपने की बात विडियो के माध्यम से अपने देश के सामने रखी थी जो की पाकिस्तान की जनता को न पसंद आई और Momin Saqib को काफी खरीखोटी सुननी पड़ी.

पाकिस्तान से तालुक रखने वाले मोमिन साकिब लन्दन में कई सामाजिक कार्यो से भी जुड़े ऩजर आते रहे है जिसके कारण उनकी छवि एक समाज सेवक के रूप में बन चुकी है. Momin Saqib को मॉडलिंग और एक्टिंग का काफी शौक है और वः अक्सर ही अपने इस शौक को समय देते दिखाई देते है.

अन्य प्रष्ठ

आइये जानते हैं PKMKB Means in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here