Virat Kohli Anushka Sharma का यह ऐड मचा रहा है धूम

0
348
Virat kohli Anushka Sharma
Image Source : Google

Virat kohli Anushka Sharma :

भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli और बॉलीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma के प्यार के किस्से जग जाहिर है. ऐसे में दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. लेकिन इस बार ख़ास बात दोनों के साथ में होने की यह है की दोनों Manywar के टीवी ऐड को एक साथ करते देखे गये है जिसमे दोनों ही काफी पसंद किये जा रहे है.

Image Source : Google

मान्यवर के इस ऐड में Virat kohli , Anuska sharma साथ वचन लेते दिखाई दे रहे है. जिसमे कोहली का पहला वचन है की वह महीने के 15 दिन खाना वह बनायेगे. अब पता नहीं वो यह क्रिकेट के साथ इस वचन को कैसे पूरा करेगे. लेकिन उनकी इस बात का जबाब अनुष्का भी बड़े प्यार से देती दिखाई देती है और कोहली के हाथो बना जैसा भी खाना होगा बिना नखरे के खा लेने का वादा करती है.

दूसरा वचन आज के सोशल मीडिया के ज़माने का सबसे अहम् वचन है जिसमे अनुष्का विराट के सभी passwords दिल में प्रोटेक्ट करने की बात कहती है. जिसका जबाब कोहली देते है की वह उन्हें कभी बदलने की कोशिश नहीं करेगे.

अगला वचन , अनुष्का की तरफ से कैरम में कभी कभी जीतने देने का है. साथ ही कोहली हर टीवी शो का फाइनल उनके साथ देखने की बात कहते है. जो की कुछ ज्यादा मसाला डाल के हो रही है भारतीय टीम के कप्तान होने के नाते क्या वह फील्ड पर भी अनुष्का और टीवी को वचन पूरा करने के लिए साथ ले जायगे ?

अगला वचन बाबू शोना जैसे निकनेम का है जिसे अनुष्का चाहती है की वह न दे. कोहली हमेशा खुद को फिट रखने की बात कहते है लेकिन अनुष्का को कोहली की फिटनेस से कोई लगाव नहीं है वो उन्हें बिना फिटनेस के भी चलेगे.

आखिरी वचन कोहली की तरफ से अनुष्का का हमेशा ख्याल रखने का है जिसका जबाब अनुष्का भी शर्माते हुए देती दिखाई पड़ती है.

मान्यवर का यह ऐड लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो यह विडियो आपके लिए है.

 

Source : Youtube / Manywar / Digi India

 

ये भी देखे :

 

Funny Video : जरुरत से ज्यादा फ़ोन में घुसने का नतीजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here