Patanjali Sim के बाद अब बाबा रामदेव लायेगे Patanjali Mobile 5G

4
420
Patanjali Mobile 5G
Image Source : Google

Patanjali Mobile 5G

All Set to Launch

पिछले कुछ समय से हमारे देश में चीनी सामान के बहिष्कार का दौर जोरों शोरो पर है. कुछ हरकती तत्व चाइना में बने मोबाइल से ही चाइना के सामान के बहिष्कार वाले मेसेज व्हात्सप्प और फेसबुक पर जमकर फॉरवर्ड करते है. इसी के साथ किसी भी त्योहार से पहले चाइना की राखी, झालर, रंग आदि समान को न खरीदने का मेसेज आग की तरह फैलना शुरू हो जाता है.

खैर, चाइना के सामान का बहिष्कार करने का मुद्दा Patanjali के दफ्तर से शुरू होते हुए आज सभी भारतीय तक पहुच चूका है जिस पर जमकर Patanjali ने ही अपनी रोटी सेंकी है.स्वदेशी अपनाओ का नारा रटने वाली Patanjali मार्किट में अब किसी भी क्षेत्र में अपना प्रोडक्ट लांच कर सकती है.

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर आज कल खूब छाया हुआ है. बाबा रामदेव का ब्रांड पतंजलि अभी Patanjali Sim को लेकर खूब चर्चा में रहा. जिसके बाद अब Patanjali Mobile 5G की बात काफी सुर्खियाँ बटोर रही है.

Patanjali Mobile 5G

 

Patanjali Mobile 5G
Image Source : Google

दरअसल, चर्चा का विषय यह है की इन्टरनेट पर Patanjali Mobile 5G की खबर आग की तरह फ़ैल रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की बाबा रामदेव Patanjali Sim के बाद अब अपना Patanjali Mobile 5G भी लांच करने की तैयारियों में जुटे है.

सोशल मीडिया पर इस से सम्बन्धित चुटकी लेने वाले किसी तरह से पीछे नहीं है. कुछ का कहना है की Patanjali Mobile 5G फोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर नही बल्कि पतंजलि के हर्बल सिस्टम के आधार पर चलेगा. जिसे सौर उर्जा द्वारा चार्ज किया जा सकेगा.

आपको बता दें की Patanjali Mobile की खबर में कोई आधार नही है. खबरों का दौर सिर्फ Patanjali Mobile तक ही नहीं बल्कि बाबा से जुडी कई चीजो तक है जैसे Patanjali Jeans, Patanjali Beer, Patanjali Shoes इत्यादि. लोग Patanjali Mobile से जुड़े कई तरह की चीजे इन्टरनेट पर तलाश रहे है जैसे Patanjali Mobile price , Patanjali Mobile 151 , Patanjali Mobile Image आदि.

अन्य प्रष्ठ

Chain Smokers in Bollywood

बाबा राम देव ने लांच किये पुदीना स्ट्रॉबेरी फ्लेवर के साथ Patanjali Condoms

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here