महिलाओ को Undergarments में चम्मच छुपाने की अजीब सलाह , जाने वजह

0
131
Undergarments
Image Source : Google

Spoon in Undergarments

महिलाएं न सिर्फ भारत में बल्कि अन्य देशो में भी सुरक्षित नहीं है. इसके चलते न सिर्फ भारतीय सरकार बल्कि अन्य देशो की सरकारे भी अपनी पूरी कोशिश करने में जुटी रहती है की किस प्रकार से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की जाए. सभी देशो के नियम और संगठन अभी तक रेप और महिलाओं के खिलाफ उत्पीडन मामले में बौने साबित हुए है. जिसके कारण ही स्वीडन के एक शहर गोथेनबर्ग में महिलाओं को अपने undergarments में चम्मच को छुपाने की सलाह दी जा रही है.

यह सुनने में बेहद ही अजीबो गरीब है लेकिन यह सच है की सरकार की तरफ से यह सलाह जारी की गयी है और इसके पीछे का कारण भी समझाया गया है.

Undergarments
Image Source : Google

दरअसल पिछले कुछ समय में गोथेनबर्ग में लड़कियों को जबरन या फिर शादी के झांसे में फंसा दूसरे देश ले जा कर बेचा जा रहा है.इन घटनाओं के चलते सरकार ने लड़कियों को अंडरगारमेंट्स में चम्मच रखने की सलाह दी है ताकि जबरदस्ती बाहर ले जाती महिला की जब एरपोर्ट पर मेटल डिटेक्टर से चेकिंग हो तो अलार्म बज उठे जिसके बाद उस लडकी की महिला अधिकारियों द्वारा चेकिंग की जाएगी जिसमे वह लडकी महिला अधिकारी को सारी बात बता कर गलत लोगो के चंगुल से बच सकती है.

ऐसा नहीं है की इस तरकीब ने काम नहीं किया या यह कुछ नया है. इस से पहले ब्रिटेन की सरकार इस अजीब तरकीब का इस्तेमाल कर चुकी है.

यह भी देखें :

इनका funny Dance देख आपकी फट जाएगी .. आखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here