Man Alive After Death | अंतिम संस्कार से पहले जीवित हुआ शख्स

0
117
Man Alive After Death
Image Source : Google

Man Alive After Death

Man Alive After Death | आपने इंसान की म्रत्यु के बाद स्वर्ग और नरक लोक में जाने को लेकर कई किस्से और कहानियां बड़े बूढों के मुह से सुनी होंगी. कुछ कहानियाँ ऐसी भी होंगी जिनपर यकीन करना मुश्किल पड़ता होगा या फिर सुन कर ही अजीब लगता होगा. ऐसा ही एक किस्सा हम आपके लिए आज लेकर आये है Man Alive After Death जिसे सुनकर शायद आप भी एक बार में यकीन नहीं कर पायेगे.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ शहर में एक इंसान की म्रत्यु के बाद अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी. पूरा माहौल मातम का था , परिवार बेसुध सा नजर आ रहा था की इतने में म्रत शरीर में हलचल हुयी. सभी देख कर हैरान और डर गये जिसके बाद देखते ही देखते वह इंसान उठ खड़ा हुआ.

किसी को भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं था. जिसके बाद उस व्यक्ति से इसके बारे में पूछे जाने पर उसने जबाब दिया , मुझे पूरी बात याद नहीं बस इतना ध्यान है वहां कुछ लोग बैठे बात कर रहे थे और कह रहे थे इसे क्यों ले आये ..यह वह व्यक्ति नहीं है इसे वापस छोड़ आओ. उस व्यक्ति के कहने का सीधा अर्थ था की यमदूत उसे गलती से ले गये थे.

53 वर्षीय रामकिशन नाम के इस व्यक्ति को पुनः जीवित देख किसी को विश्वास नहीं था जिसके बाद रामकिशन ने वहां मौजूद सभी लोगों के नाम लिए और अपने जीवित होने का विश्वास दिलाया.

रामकिशन के दोबारा जीवित होने की घटना को विज्ञान नहीं मानता है. लेकी इतिहास में पहले भी ऐसी घटना सामने आई है जिसमे इस प्रकार चौंकाने वाले द्रश्य देखने को मिले है.

यह भी देखें

Funny Photoshop Pictures को देख आप हंसते हंसते हो जायेगे लोटपोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here