Board Exam Result | इस स्कूल के सभी छात्र हो गये फेल , अध्यापको को पीटा

1
191
Board Exam Result
Image Source : Google

Board Exam Result

Board Exam Result | मार्च जून की छुट्टियाँ और फिर उन छुट्टियों का मजा खराब करने में अहम् भूमिका निभाने वाला रिजल्ट बचपन के दिनों में बेहद ही अलग अनुभव कराता है.हाल ही में आये 10वीं और 12वीं के रिजल्ट में हर जगह जहां चर्चा टॉपर्स की हो रही है वहीं एक स्कूल ऐसा भी हैं जहां पढने वाले सभी के सभी छात्र फेल ही हो गये.

500 में से 499 अंक लाकर भी संतुष्ट न दिखने वाले छात्रों की बात छोड़ते हुए जब हमने इस स्कूल के रिजल्ट पर नजर डाली तो यह आकड़ा बेहद ही चौंकाने वाला सामने आया. यह खबर पलवल से जुड़े एक गाँव की है जहाँ सिनिअर सेकंड्री स्कूल में 51 छात्रों ने परीक्षा दी जिसके बाद आये रिजल्ट में सभी के सभी फेल हो गये.

बच्चो के रिजल्ट को देख गाँव के सभी लोगो का पारा सांतवें आसमान पर चढ़ गया और स्कूल के बाहर जम कर हंगामा काटा. हत्थे चढ़े अध्यापको के साथ मारपीट की और प्रिंसिपल से स्कूल में कराई गयी पढाई का जबाब माँगा.मामले को गर्माता देख बड़े अधिकारियों ने स्कूल के खिलाफ जांच का आश्वाशन देते हुए 9 घंटे चले इस हंगामे को बंद कराया.

अभी तक सभी बोर्ड्स में उत्तर प्रदेश बोर्ड को कठिन माना जाता रहा है जिसमे कहा जाता है की छात्र छात्राए ज्यादा अच्छे अंक हासिल करने में नाकाम रहते है लेकिन इस खबर के बाद हरियाणा बोर्ड सवालों के घेरे में है.

यह भी देखें

Ajab Gajab Duniya | 81 साल की उम्र में 5000 पुशअप्स मारते है यह दादा जी

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here