Dhinchak Pooja का गाना सुन , धोनी ने अगला IPL खेलने से किया मना

0
607
Dhinchak Pooja
Image Source : Google

Dhinchak Pooja CSK song

चेतावनी :

इस पोस्ट को पढने से पहले अपने प्रियजनों से एक बार हँस कर बात अवश्य कर ले , इसके बाद आपके साथ हुए मानसिक या किसी भी प्रकार के व्यवहार में आये बदलाव की हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी.

सूचना जनहित में जारी !!

यदि आप Dhinchak Pooja के फैन है तो हो सकता है आप इस दुनिया के न हो या फिर आप अपने घर का पता किसी और गोला का देते हो. चूँकि हम आज भी उन फैन्स को ढूंड रहे है जिन्होंने ऐसे गानों को सुनकर इतना सब सहने के बाद भी इसे कला का नाम दिया.

खैर .. आइये बात करते है आईपीएल 2018 की जो आजकल जोरों शोरो पर है ऐसे में सभी प्रशंसक अपनी अपनी टीम को अपने अंदाज में सपोर्ट करते दिख रहे है. youtube की दुनिया से आई Dhinchak Pooja पर भी आईपीएल का असर दिखाई दे रहा है. या यूँ कहे इनपर आईपीएल का बुखार ही नहीं बल्कि खासी जुकाम मलेरिया सब बुरी तरह हावी हो चूका है.

आईपीएल में चेन्नई की टीम को सपोर्ट करने वाली Dhinchak Pooja ने अपने जहरीले अंदाज में ही सुर ताल छेड़ा है. जिसे सुन कर शायद आप वर्तमान स्थिति में ना रहे.

आइये देखते है Dhinchak Pooja का यह विडियो जिसने इन्टरनेट पर काफी सुर्खियाँ बटोरी है.

Source : Youtube

यदि आप यह विडियो देखने के बाद भी ठीक है तो इसे अपने परम मित्रों के साथ शेयर करना न भूले. साथ ही साथ ध्यान दें , यह पोस्ट मात्र मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है हमारा मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुचना नहीं है. कृपया इसे दिल पर न लें.

यह भी देखें

इन बच्चो की इस शरारत को देख चुके है करोड़ो लोग

Adah Sharma की आदाओ पर लट्टू हुआ सोशल मीडिया , विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here