John Carpenter का कॉन्फिडेंस देख आपका कॉन्फिडेंस डगमगा जायेगा

0
187
John Carpenter
Image source : Google

आपने आज तक अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा होशियार या फिर यूँ कहें काबिल व्यक्ति कौन देखा है ? शायद ऐसा कोई जिसके किस्से आपने किताबो में पड़े या फिल्मो में देखे होगे या फिर ऐसा व्यक्ति जो अपनी जिन्दगी में सफल हो और पैसे वाला हो. लेकिन नहीं .. आज हम आपको मिलवायेगे John Carpenter से जिनका कॉन्फिडेंस देख कर आप भी हैरान रह जायेगे.

दरअसल भारत में कौन बनेगा करोडपति शो को जहाँ से कॉपी किया गया है अमेरिका में उस शो का नाम है ” Who Wants to Be a Millionaire ” जॉन इसी शो में 1999 में आये थे और अपनी गजब की नॉलेज के साथ हर किसी को हक्का बक्का कर गये.

10 लाख डॉलर यानी खेल के अंतिम प्रश्न तक John Carpenter ने अपनी एक भी लाइफ लाइन का प्रयोग नहीं किया था. जिसके बाद उन्होंने अंतिम प्रश्न का उत्तर देने के लिए अपने पिता टॉम को कॉल किया. जिसने महफ़िल को लूट लिया. जॉन ने अपनी लाइफ लाइन का प्रयोग पिता से जबाब पूछने के लिए नहीं बल्कि उन्हें ये बताने के लिए किया की उन्होने यह शो जीत लिया है और उन्हें अंतिम सवाल का जबाब भी पता है. घडी की टिक टिक खत्म होने से पहले ही John ने अंतिम सवाल का जबाब भी दे दिया और वह इस खेल के शान से विजेता बने.

See the confidence….Must watch and share ✔️✔️

Posted by Engineering Funda on Tuesday, 12 September 2017

Source : Internet / FB / Engineering Funda

 

यदि आपको यह पोस्ट पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले.

ये भी देखें:

 

Funny Video : जरुरत से ज्यादा फ़ोन में घुसने का नतीजा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here