खुद ही Priyanka Chopra Diwali Message को लेकर हुयी ट्रोल

0
priyanka chopra diwali message
Image Source : Google / Priyanka Chopra Smoking

Priyanka Chopra Diwali Message

हमारे देश में फ़िल्मी सितारों को किस उच्चकोटि के सिंहासन पर विराजमान कर पूजा जाता है यह हम सभी जानते है. जिसके बाद अंधभक्तो का यह हाल भी देखने को मिलता है की वह सही गलत की पहचान नहीं कर पाते और बिना सर पैर की बातो को भी फॉलो करते दिखते है. फायदा आम जनता को नहीं बल्कि उन सितारों को अपनी पॉपुलैरिटी के ग्राफ में मिलता है और इंडस्ट्री में उनकी मांग व कीमत तेजी से बढती जाती है.

अक्सर यह सितारे अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल जनता के समक्ष विज्ञापन करने में करते है जिसके लिए इन्हें अच्छी खासी मोटी रकम कम्पनियों से प्राप्त होती है.

ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra द्वारा पिछले दिनों देखने को मिला. जब वह Diwali Message के साथ पटाखे न चलाने को लेकर लिखित स्क्रिप्ट लिए सभी के सामने आई थी. Priyanka Chopra Diwali Message Video में पटाखों से अस्थमा के मरीजो को होने वाली परेशानी को लेकर गुहार लगायी थी साथ ही बताया था की वह खुद भी अस्थमा से पीड़ित है.

इस सोशल मेसेज को सभी ने सराहा था और Priyanka Chopra Diwali Message Video की प्रशंसा हुयी. लेकिन इसके कुछ समय बाद ही प्रियंका अपने इस दोगले मेसेज में तब फसं गयी जब उनकी शादी के दौरान खूब आतिशबाजी देखने को मिली.

Priyanka Chopra Diwali Message Video
Image source : Google / Priyanka Chopra Diwali Message

इतना ही नहीं अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका को आड़े हाथो लिया है जिसमे प्रियंका की एक तस्वीर सिगरेट पीते वायरल हो रही है. अब सवाल है की Priyanka Chopra Diwali Message Video की माने तो प्रियंका को तो अस्थमा है ऐसे में कौन सी सिगरेट है जो उनकी सेहत के लिए औषधी का कार्य कर रही है ?

आइये नजर डालते है ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे HashTag पर जिसमे लोगों ने जमकर प्रियंका की खिचाई की.

ऐसे में एक बात तो साफ़ है, प्रियंका दीदी की सेहत का ख्याल निक भैया को बिलकुल भी नहीं है. साथ ही यह बताता है की आँखे बंद कर अपने पसंदीदा सितारों की बातो पर विश्वास करना कितना सही है.

अन्य प्रष्ठ

Old Age Filter | सोशल मीडिया पर हुआ वायरल FaceApp Challenge

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here