व्यंग | आतंकवादी ” Masood Azhar Ji ” की गोदी में खेलें है राहुल बाबा

1
166
Masood Azhar Ji Rahul Gandhi
Image Source : Google

” Masood Azhar Ji “

Rahul Gandhi on Masood Azhar | प्रधानमंत्री पद के दावेदार और कांग्रेस के लाडले राहुल गाँधी अक्सर ही अपनी बातों से जनता को गुदगुदाते नजर आते है. भाषण के दौरान कभी आंकड़े गलत हो जाते है तो कभी गणित की इबारते राहुल का दम निकाल देती है. सोशल मीडिया पर Pappu के नाम से सम्बोधित किये जाने वाले राहुल गाँधी खुद को पप्पू साबित करने में कोई कसर भी नहीं छोड़ते.

2019 का चुनाव बेहद नजदीक है ऐसे में माहौल गरमाया हुआ है हर पार्टी जोरोशोरों से अपने प्रचार और लुभावने वादें करने में जुटी है. आय दिन जगह जगह रोड शो और रैलियाँ आयोजित की जा रही है. खैर, देश में राजनीति जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि खुद के बड़े पेट को पालने के लिए हो रही है इस बात से जनता भी वाकिफ है.

हाल ही में कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भी चुनाव में ढाल बना कर इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में गर्म मुद्दा सोशल मीडिया पर लोगों के लिए तब निकल कर आया जब राहुल गाँधी ने कांग्रेस बूथ कार्यक्रम के दौरान आतंकी सरगना Masood Azhar को Masood Azhar Ji कह कर सम्बोधित किया.

” Masood Azhar Ji ” Video

राहुल के Masood Azhar Ji कहते ही ट्वीटर पर मानों भूचाल आ गया और #RahulLovesTerrorists , #GoBackPappu , #GoBackRahul ट्रेंड हुआ. हर कोई राहुल के इस भाषण की निंदा करने लगा. चारो तरफ से कांग्रेस पर तीर दागे जाने लगे. आपको बता दें , Masood Azhar पाकिस्तान में पल रहे जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन का सरगना है जिसने कश्मीर के आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी.

राहुल के इन शब्दों के बाद जनता में क्रोध दिखना लाजमी था. जिसके बाद लोगों ने आतंकी को इतना सम्मान देने के पीछे का कारण पूछने में देर नहीं लगायी और अपने अपने सवाल दागे.

आइये देखते है राहुल के Masood Azhar Ji बोलने के बाद ट्वीटर रिएक्शन,

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी नेता ने आतंकवादी को इतना सम्मान दिया हो. यदि इतिहास के पन्ने पलटे जाएँ तो इसी पार्टी के कई शूरवीर सम्मान का तराजू लिए आतंकियों को इज्जत बाटते नजर आ जायेगे.

अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना किसे कहते है इसका सरल उधाहरण यदि आप देना चाहे तो इस समय कांग्रेस की हालत को ब्यान कर सकते है.

ध्यान दें :

HindiPanda का किसी भी राजनैतिक पार्टी की ओर विशेष झुकाव नहीं है. हम किसी एक को पक्ष और विपक्ष के चश्मे से नहीं देखते. यहाँ प्रकाशित होने वाले सभी लेख सोशल मीडिया पर चल रहे सवाल, व्यंग और विचारों पर आधारित है जिसे रखने के लिए हर भारतवासी को आजादी है.

अन्य प्रष्ठ

Best Toilet Paper in the World सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा

1 COMMENT

  1. […] गर्म मुद्दा सोशल मीडिया पर लोगों के लिए तब निकल कर आया जब राहुल गाँधी ने कांग्रेस बूथ कार्यक्रम के दौरान आतंकी सरगना Masood Azhar को Masood Azhar Ji कह कर  […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here