Best Toilet Paper in the World सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा

5
1414
best toilet paper in the world
Image Source : Google

Best Toilet Paper in the World

दुनिया के बेहतरीन और सबसे बढ़े सर्च इंजन Google पर Best Toilet Paper in the World खोजने पर पडोसी मुल्क पाकिस्तान का झंडा आ रहा है. साथ ही यदि आप Bhikhari सर्च करते है तो भी आप पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तस्वीर पायेगें.

कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले को लेकर हर भारतीय देशवासी में कूट कूट कर गुस्सा है. हर कोई इस हमले में शहीद हुए हमारे जवानों की मौत का बदला लेने की आग अपने अन्दर जलाए हुए है. ऐसे में सोशल मीडिया और हर जगह क्रोध से भरी लहर देखने को मिल रही है. सभी की मांग सरकार द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कदम उठाने की है.

सिर्फ भारत ही नहीं विश्व के कई बडे देश इस हमले के बाद से पाकिस्तान के खिलाफ है और हर जगह से पाकिस्तान को गालियाँ मिल रही है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आतंकवाद के खिलाफ जंग का ऐलान करते हुए साफ किया है की किसी भी प्रकार से इन आतंकियों को बख्शा नहीं जायेगा.

इसी के बीच ट्विटर इन्स्टाग्राम फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर भी हर कोई पाकिस्तान के खिलाफ खड़ा है. कहीं क्रोध है तो कहीं अपने ही अंदाज में मीम्स बना कर पाकिस्तान को जबाब दिया जा रहा है. ऐसे में यदि आप गूगल पर सर्वश्रेष्ठ टॉयलेट पेपर की तलाश करते है तो भी आपको पाकिस्तान दिख जायेगा. जिसे ट्विटर पर कई लोगों ने साझा किया तो कई लोग अपनी राय देते नजर आये की पडोसी मुल्क इस से भी घटिया चीज के लायक है.

best toilet paper in the world
Image Source :Google

आपको बता दें , ऐसा पहली बार नहीं है की पाकिस्तान का इस तरह से मखौल उड़ा हो. इस से पहले भी गूगल पर Bhikhari सर्च करने पर पडोसी मुल्क सामने आया है. जिसमे उसके प्रधानमन्त्री इमरान की तस्वीर दिखाई दी थी.

Best Toilet Paper in The World के साथ साथ पाकिस्तान के खिलाफ कई Hash Tags भी ट्रेंडिंग में है #PKMKB #TerroristNationPakistan #pakistanmurdabad #Homopak जिन्हें आप सोशल मीडिया पर सर्च कर सकते है.

Best Toilet Paper in the World Video

यदि आपके मन में सवाल है की ऐसा क्यों और कैसे हो सकता है की गूगल पर कोई ऐसा रिजल्ट दिखाई दे ? तो आपको संक्षिप्त में बता दें गूगल में रोजाना लाखो पेज इंडेक्स होते है जिसमे कोई न कोई कीवर्ड हर तस्वीर और लेख के लिए इस्तेमाल किया गया होता है. जिसके बाद उस कीवर्ड को गूगल बोट्स द्वारा रैंकिंग दी जाती है. इसमें किसी भी व्यक्ति या कम्पनी की भूमिका नहीं होती और यह पूरी तरह से अल्गोरिथम यानी गूगल सर्च इंजन की तकनीक पर निर्भर होता है. ऐसे ही किसी वेबसाइट या लेख में जब Best Toilet Paper in The World का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान के झंडे की तस्वीर लगाई गयी तो यह धीरे धीरे गूगल में रैंक होने लग गया.

ऐसा मामला पहली बार नहीं है इस से पहले सोनिया गाँधी , डोनाल्ड ट्रम्प भी इसका शिकार हो चुके है. गूगल पर यदि आप Bar girl in India सर्च करते है तो कांग्रेसी अध्यक्षा सोनिया गाँधी की तस्वीर देखने को मिलती है वहीं Idiot लिखने पर डोनाल्ड ट्रम्प सामने आते है. जिसके कारण पिछले दिनों सुन्दर पिचायी को कुछ मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था.

 

अन्य प्रष्ठ

Google पर IDIOT लिखने पर आती है Donald Trump की फोटो

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here