Video : क्या आपने सुना Om Prakarsh का दूसरा Shot

0
179
Om Prakash
Image Source : Google

VadaPav Song By Ompraksh Mishra :

 

बोल न आंटी आऊं क्या .. घंटी मै बजाऊ क्या ” अपनी इन लाइनों के चलते युवाओं में Youtube के जरिये फेमस हुए Om Prakash ने youtube के ट्रेंडिंग पेज पर भी अपना जलवा दिखाया जिसके बाद सभी youtubers ने जम के Om prakash के इस Video Song पर अपने Roast और Reviews upload किये.

लेकिन .. कुछ समय बाद ही इस song पर डबल मीनिंग होने का दावा करते हुए कई youtubers ने इस song को Ban करवा दिया. जिसके बाद हर जगह Om Prakash के समर्थक खड़े हो गये. यहाँ तक की Punjabi Song Rapper Raftar इस कलाकार के समर्थन में नजर आये और काम की सराहना करते हुए हिम्मत न हारने की सलाह दी.

दरअसल बेहद ही गरीबी भरी दुनिया से तालुक रखने वाले Om Prakash के बारे में जब हमने भी सर्च किया तो हमे भी इस गरीब बच्चे में दुनिया के सामने आ के कुछ अलग करने की उम्मीद दिखाई दी. हम किसी भी गलत या डबल मीनिंग song की सराहना नहीं करते. लेकिन हमारा सवाल यह है की ..

अगर आप इस गाने को डबल मीनिंग कह कर अपना जोर दिखा कर गरीब को आगे बढ़ने से रोक सकते है तो आपकी यह आवाज तब कहाँ थी जब हनी सिंह के volume 1 जगह जगह चलाये जा रहे थे या फिर बॉलीवुड या फिर भोजपुरी में जितने भी डबल मीनिंग गाने आज तक फिल्माए गये तब इन लोगो ने क्यों नहीं कुछ कहा ? English song .. Shape Of You के lyrics ” last night you were in my room .. And now my bedsheets smell like you ” का हिंदी मतलब समझा जाए तो शायद कहीं से कहीं तक चादर से अगरबत्ती की खुशबू की बात तो नहीं ही हो रही है यहाँ. इन गानों पर किसी ने अपना जोर क्यों नहीं दिखाया ?

ऐसे में Om Prakash के पहले song को youtube से भले ही Ban किया गया हो लेकिन वह गाना उसकी पहचान बनाने में वरदान साबित हुआ और अब उसे एक गणपति गाने में रैप करने का मौका दिया गया है. साथ ही हाल ही में साधारण से कैमरा से शूट किया गया VadaPav Song By Ompraksh Mishra के टाइटल से नया song youtube पर रिलीज़ किया गया है जो की Om prakash के समर्थको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

 

Source : Youtube / Om Prakash

 

हम किसी भी प्रकार से किसी गलत या डबल मीनिंग गाने का समर्थन नहीं कर रहे लेकिन हमारा तथ्य इतना है की यदि आप किसी बड़े या पैसे की ताकत रखने वाले की आवाज को नहीं दबा सकते तो आप किसी गरीब पर भी जोर न दिखाए जो आगे बढ़ना चाहता है.

 

ये भी देखें :

 

Mobile Games के नशेड़ियो के लिए बडी खबर ..

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here