Best Toilet Paper को ICC Cricket World Cup 2019 से बाहर करने की मांग

1
522
Best Toilet Paper in the world pakistan
Image Source : Google

Best Toilet Paper in the world

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर Best Toilet Paper in the World काफी चर्चा में है. शायद आप भी इस से बखूबी वाकिफ हो .. अगर नहीं तो हम आपको संक्षिप्त में बता देते है की यदि आप गूगल पर Best Toilet Paper या फिर Best Toilet Paper in the world जैसा कुछ भी तलाशते है तो आपको पडोसी मुल्क पाकिस्तान का झंडा दिखाई देगा. ऐसे में पूरा विश्व पाकिस्तान को Best Toilet Paper के नाम से ही पुकार रहा है. इसी के साथ पाकिस्तान को लेकर ट्वीटर इन्स्टाग्राम और फेसबुक पर कई सारे हैशटैग #PKMKB #Homopak #PakistanMurdabad जैसे ट्रेंडिंग में है.

Best Toilet Paper in the world pakistan
Image Source : Google / Best Toilet Paper in the world

14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से हर भारतवासी आग बबूला है और आतंक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहा है जिसका असर हमारे चारों ओर होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी दिख रहा है. हर व्यक्ति अपने अपने तर्क के साथ आतंकवाद और पडोसी मुल्क के खिलाफ खड़ा है. वहीं क्रिकेट प्रेमी भी पाकिस्तान को पूरी तरह से बायकाट करने का मन बना चुके हैं और हर किसी की मांग है की कुछ ही महीनो बाद होने वाले ICC Cricket World Cup 2019 से पाकिस्तान को निकाला जाए.

भारत के दिग्गज और कई पूर्व खिलाड़ी पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ ICC Cricket World Cup 2019 में न खेलने की बात कह चुके है. हर कोई BCCI से इस पर विचार करने की बात कह रहा है और साथ ही इस साल होने वाले IPL के 12 वें संस्करण में किसी भी पाकिस्तानी अम्पायर या फिर कमेंटेटर को जगह नहीं दी जाएगी. यानी खिलाडियों के साथ साथ अब पाकिस्तानी अम्पायर और कमेंटटेटर भी IPL 2019 में नजर नहीं आयेगे.

आपको बता दें , 16 जून को ICC Cricket World Cup 2019 Schedule के मुताबिक भारत पाकिस्तान का मुकाबला खेला जाना था जिसे पुलवामा हमले के बाद से ही नामुमकिन माना जा रहा है. साथ ही अब देखना अहम् है की BCCI यदि ICC पर पाकिस्तान को टूर्नामेंट से ही बाहर रखने की मांग करता है तो ICC किस प्रकार से इस चुनौती को सुलझाएगा.

हम सभी जानते है BCCI यानी भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड विश्व का सबसे धनि क्रिकेट बोर्ड है और सबसे अधिक पैसा भारत से ही क्रिकेट के लिए खर्च किया जाता है. ऐसे में यदि भारत की तरफ से ICC को Cricket World Cup छोड़ने की बात कही जाती है तो वर्ल्ड कप की सारी रूप रेखा डगमगा जाएगी.

Best Toilet Paper in the World सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा

बता दें , ऐसा एक किस्सा नहीं है की पाकिस्तान की किरकिरी गूगल पर पहली बार हुयी हो. कुछ समय पहले गूगल पर Bhikhari सर्च करने से वहां के प्रधानमन्त्री इमरान की तस्वीर सामने आई थी.

यहाँ क्लिक करें => Bhikhari

तो यह थी क्रिकेट और सोशल मीडिया से जुडी खबर, देखना अहम् होगा BCCI किस प्रकार ICC पर पाकिस्तान को बायकाट करने का दबाब बनाती है और किस तरह से ICC वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के ग्रुप को तय करेगी. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है की वर्ल्ड कप से पहले भारत और पाकिस्तान को अलग अलग ग्रुप में कर दिया जा सकता है ताकि कोई भी लीग मैच इन दोनों देशो के बीच न हो. लेकिन ऐसे में सम्भावनाये फाइनल और सेमीफाइनल की बन जायेगी जिस पर एक बार फिर समस्या खड़ी होगी.

इस समय पडोसी मुल्क का हाल विश्व में उस बच्चे की तरह है जिस के साथ गली का कोई भी बच्चा खेलना खिलाना या अपने साथ रखना पसंद नहीं करता.

अन्य प्रष्ठ

IPL 2019 Schedule Time Table | IPL Fixtures | IPL News with Panda

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here