Funny Marriage | जब दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया दूल्हा

1
68
funny marriage
Image Source : Google

Funny Marriage in India

Funny Marriage | एक यादगार शादी हर किसी का सपना होता है. सभी लोग अपनी शादी से पहले तरह तरह के प्लान बना कर रखते है. जैसे जैसे वक़्त करीब आता है दूल्हा और दुल्हन दोनों ही काफी उत्साहित नजर आते है. आज के समय में वैसे भी सेल्फी , डीजे और अन्य ताम झाम शादी में होना लाजमी सा हो गया है. यह सब तो ठीक लेकिन क्या आपने सोचा है तब क्या नजारा हो जब शादी के दौरान दूल्हे की ही दौड़ा दौड़ा कर कुटाई कर दी जाए.

जी हाँ , पर्यटकों के लिए जन्नत माना जाने वाला नैनीताल ऐसी ही एक Funny Marriage का गवाह बना. दरअसल , यहाँ शादी समारोह के दौरान दूल्हे की वधू पक्ष ने जम कर धुनाई कर दी. इतना ही नहीं पुलिस ने भी इस व्यक्ति पर खूब हाथ साफ़ किये और दौड़ा दौड़ा कर मारा. अब आप सोच रहे होंगे की भले ऐसा क्यों .. उस दूल्हे ने ऐसी क्या गलती कर दी. तो आइये विस्तार से बताते है आपको इस Funny Marriage के बारे में.

यदि आप एक बार शादी को शानदार बनाने का सपना देखते है तब तो ठीक है लेकिन यदि आप इस सपने को बार बार पूरा करना चाहे तो यह आपकी सेहत के लिए कितना हानिकारक है आप इसका अंदाजा इस व्यक्ति के हाल से लगा सकते ह.

हुआ कुछ यूँ की पेशे से कांस्टेबल अपनी शादी के दौरान फेरे लेने को तैयार खड़े थे लेकिन इतने में ही उनकी पहली पत्नी वहां आ पहुची और उन जनाब की सारी पोल खोल डाली. जिसके बाद हाथो में माला लिए खड़े दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे की आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी और पूरी खातिरदारी कर डाली जिसके कारण दूल्हे को अपनी जान बचाने के लिए वहा से भागना पड़ा लेकिन कानून के लम्बे हाथों ने उसे दबोच लिया. | Funny Marriage

मौके पर पहुची पहली पत्नी ने बताया की वह उसका पति है और उसने उसके साथ कुछ समय पहले ही लवमैरिज की है साथ ही वह दोस्त की शादी का बहाना बना कर यहाँ खुद व्याह रचाने आया था. जिसके बाद मामले को बिगड़ता देख दूल्हे ने हाथ पाँव जोड़ना शुरू कर दिए और अपनी गलती मानते हुए वधू पक्ष को शादी में हुए सभी खर्च के भुगतान की बात पर रजामंदी कर खत्म किया गया.

Funny Wedding Videos

अन्य प्रष्ठ

Funny News | जाने क्यों 23 बार धोना पड़ा इस बच्चे का सर

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here