Gigolo Market | रहीस औरते लगाती हैं मर्दों के जिस्म की बोलियाँ

13
297
Gigolo
Image Source : Google

Gigolo Market

आपने वैश्यावृति या फिर रेड लाइट एरिया का नाम जरुर सुना होगा जिसमे औरतों के जिस्म का व्यापार चोरी छुपे होता है और खरीददार पुरुष होते है. लेकिन .. चौंकाने वाली बात यह है की यह व्यापार सिर्फ महिलाओं के शरीर तक या फिर पुरुष खरीददारों तक ही सिमित नहीं है बल्कि पुरुषों के देह का भी व्यापार किया जाता है जिसमे रहीस औरते पुरुषों के शरीर की बोली लगाती है. ऐसे ही पुरुषों को Gigolo (जिगोलो) कहा जाता है.

पिछले कुछ समय में यह व्यापार भारत के बड़े इलाकों जैसे मुंबई बैंगलोर गुडगाँव आदि में कई गुणा तेजी से बढ़ रहा है. इस देह की मंदी को Gigolo Market कहा जाता है.जिसमे खानदानी और पैसे वाले घारानों की महिलाए शामिल होती है.

जब डॉक्टर साहब को लगी Gigolo बनने की धुन

जिगोलो से जुडी एक खबर पर बात करे तो पिछले कुछ समय में चोरी छुपे यह धंधा बेहद फल फूल रहा है. जिसमे कई लोग धोखा भी खा रहे है. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के रहने वाले एक डॉक्टर साहब के साथ. पेशे से डॉक्टर अच्छी खासी कमाई कर रहे थे लेकिन एक दिन उनकी नजर इंग्लिश अखबार पर पड़ गयी जिसमे Male Escort Delhi से जुडा विज्ञापन था. फिर क्या था , रहीस औरतों के साथ शारीरिक सम्बन्ध और मोटा पैसा मिलने के लालच में उन डॉक्टर साहब ने अपने पेशे को दरकिनार करते हुए विज्ञापन में दिए नंबर पर कॉल लगा दिया. महिला की मधुर आवाज सुनकर डॉक्टर और भी खुश हो गये , जिसके बाद जिगोलो मेम्बरशिप के नाम पर फॉर्म फिल करने के लिए तस्वीरे , इत्यादि के साथ उनसे 15 हजार की रकम बैंक अकाउंट में वसूल ली गयी. कुछ समय बाद महिला के साथ 5 स्टार होटल में रुकने के किराए के तौर पर 20 हजार भी देने को कहा गया जो की ग्राहक से मिलने के बाद वापिस किये जाने थे.

डॉक्टर साहब अपने जिगोलो करियर को आगे बढाने को लेकर काफी उत्साहित थे जिसके कारण बिना कुछ सोचे समझे ही उन्होंने दिए गये अकाउंट नंबर पर पैसे भेजना जारी रखा. इस प्रकार डॉक्टर से लगभग 1 लाख वसूलने के बाद वह युवती नंबर बंद करके चम्पत हो गयी. रोहिणी के रहने वाले डॉक्टर साहब शर्म के कारण अपना दुःख पुलिस को बयाँ करने के भी नहीं थे. जिस कारण उस समय उन्होंने चुपी साधने में ही भलाई समझी लेकिन लगभग 8 महीने बाद डॉक्टर ने अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में उस बैंक अकाउंट नंबर की जानकारी दी और सब मामला बताया.

डॉक्टर के अनुसार , दिल्ली के कनौत प्लेस , साउथ एक्सटेंशन , INA , अंसल प्लाजा आदि अन्य पॉश इलाको में हर रात 10 बजे से 4 बजे तक यह Gigolo Market लगता है जिसमे बड़े घरानों की औरते अपने पसंदीदा मर्दों की बोली लगाती है और फिर उन्हें एक रात के लिए अपने साथ 5 स्टार होटल ले जाती है. सिर्फ इतना ही नहीं Gigolo के लिए दिल्ली में मौजूद बड़े कैफ़े , पब्स , क्लब इस व्यापार में शामिल है. जहां Gigolo बैठ कर कॉफ़ी पीते हुए अपने ग्राहकों का इन्तेजार करते है जिनकी पहचान के लिए एक अलग से ड्रेस कोड वाइट शर्ट ब्लैक पेंट और लाल रिबन, रुमाल या फिर गले में काला पट्टा भी रखा गया है.

मामले को और भी गहराई से बताते हुए सामने आया की इस देह व्यापार में कोई अनपढ़ या गरीब व्यक्ति नही बल्कि पढ़े लिखे इंजिनियर , डॉक्टर , मेडिकल स्टूडेंट्स या फिर बाहर से पढाई के लिए आकर दिल्ली में रहने वाले छात्र शामिल है. जो शारीरिक सम्बन्ध और पैसे के लालच में इस कीचड में धसते जा रहे है.कॉर्पोरेट की तरह यहाँ भी कई संस्था और उनके नियम लागू है जैसे इस दलदल में फसे छात्र और अन्य सभी संस्था को 20% देते है.

सिर्फ इतना ही नहीं , Gigolo के गले में बंधा पट्टा उनके लिंग की लम्बाई को भी दर्शाता है साथ ही साथ 6 पैक एब्स और शरीर को देख कर ही महिला सौदा तय करती है.

अन्य प्रष्ठ

Crime Story in Hindi | पैदा होते ही मार दिए जाते है गोरे बच्चे

How Pandavas Died | महाभारत युद्ध के बाद आगे क्या हुआ ?

 

13 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here