Funny Wedding | जब दूल्हे को ही कूट गये बाराती , कुछ ऐसे हुयी जयमाला

0
73
Funny Wedding Video
Image Source : Google

Funny Wedding Video

हम सभी जानते है , शादी व्याह जिन्दगी का बेहद ही महत्वपूर्ण फैसला है जिसे हर कोई ठोक पीट कर और सोच समझ कर लेना चाहता है. लेकिन कई बार यह फैसले गलत भी सिद्ध हो जाते है. शादी और समारोह को लेकर सजाई गयी उम्मीदें कभी कभी उलटी भी साबित हो जाती है या यूँ कहे कभी भी हंसी ठिठोली सन्नाटे में बदल जाती है और इसका कारण भी विचित्र सा होता है.

आज Funny Wedding लेख में हम लेकर आये है एक Funny Wedding Story जिसमे ऐसा ही कुछ देखने को मिला इस शादी समारोह में बारातियों ने दूल्हे की ही जम कर पिटाई कर दी और उसके बाद सब तरफ पूरी तरह सन्नाटा छा गया.

दरअसल , उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की एक शादी में ऐसा भयंकर बबाल कटा जिसकी लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी. डीजे को बंद कराने के लिए आगे बढ़े चाचा की जब नहीं सुनी गयी तो वह आग बबूला हो उठे और उन्होंने अपने गुस्से की लपटों में दूल्हे को ही लपेट लिया. फिर क्या था … चाचा और उनका पूरा परिवार दूल्हे को सूतने में लगा था और इतना ही नहीं इसका फायदा अन्य लोगों ने भी दूल्हे पर ही अपना हाथ साफ़ करके उठाया. जब तक दूल्हे को बचाया गया तब तक तो दूल्हा बाबू खुद ही बज चुके थे.

अब आप सभी अपने अपने हिसाब से सोच रहे होंगे की आगे शादी का क्या हुआ ? तो आपको बता दें बारात में शामिल हुए सभी बाराती तो वहीं से हाथ झाड कर निकल लिए जिसके बाद दूल्हन ने टूटे दूल्हे के साथ जयमाला और फेरों की रस्म पूरी की.

Funny Wedding video

अन्य प्रष्ठ

Social Media Video | डांस करते करते लडकी की हुयी स्टेज पर मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here