Bizarre News | शादी बाद पता चली पत्नी की आदत , हैरान रह गया परिवार

0
201
Bizarre News
Image Source : Google

Bizarre News in Hindi

शादी हर किसी के जीवन का अहम् फैसला है जिसके बाद जिन्दगी किस ओर करवट ले ले पहले से किसी को नहीं पता. हम हमेशा ही दो तरह के विवाह देखते है , एक वह जिसमे लड़का लडकी एक दूसरे को पहले से जानते है , समझते है और अपनी मर्जी से शादी का कदम उठाते है यानी प्रेम विवाह ( Love Marriage ) . दूसरा वह जिसमे सब कुछ दूसरों की मर्जी से होता है और लड़का लडकी को ज्यादा समय नहीं दिया जाता जिसे हम व्यवस्थित विवाह ( Arrange Marriage ) के नाम से जानते है. हालांकि आकड़ों पर नजरे डाले तो सफल विवाह Arrange Marriage ही है लेकिन हर किसी के अलग अलग तथ्य है. Bizarre News In Hindi लेख में आज हम बात करेंगे ऐसी ही एक शादी की जिसमे विवाह के बाद लडके के परिवार वालों को दुल्हन की अजीबो गरीब लत का पता चला और काफी समझाने के बाद न मानने पर बात तलाक पर पहुच गयी.

Bizarre News In Hindi में हम बात कर रहे है दिल्ली के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनीयर की जिन्होंने अपने घर वालों की मर्जी से धूमधाम से विवाह किया जिसके बाद वह अपनी गृहस्थी हंसी ख़ुशी आगे बढाने के सपने बुनने लगे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

शादी के कुछ दिन बाद इंजिनियर साहब को महसूस हुआ की उनकी पत्नी जरुरत से ज्यादा ही मोबाइल का इस्तेमाल करती है. उनसे ज्यादा समय वह सोशल मीडिया पर निकालती है और कई अनजान दोस्तो के साथ LOLzzz Hahaha जैसे  ठहाके लगाती रहती है. एकाएक परेशान हो कर जब पत्नी से उन्होंने इसके बारे में बात की तो बात प्यार की बजाय बहस में बदल गयी. धीरे धीरे पत्नी की सोशल मीडिया की यह लत पति के जी का जंजाल बन गयी और लाख समझाने के बाद भी वह नहीं मानी | Bizarre News In Hindi

जब बात हद से पार हो गयी तो घर और रिश्तेदारों ने दखल दिया लेकिन मुद्दा कोर्ट जा पंहुचा. कोर्ट द्वारा काउंसिल के लिए दिए गये समय में भी कुछ असर नही दिखा. जिसके बाद तलाकनामे पर हस्ताक्षर हुए और पत्नी ने अपने पति से ज्यादा अहमियत सोशल मीडिया को देना बेहतर समझा. इस घटना के बाद से दोनों ही पक्ष के परिवारजन सदमे में है.

Must Watch

Bizarre News Source : Internet

अन्य प्रष्ठ

Facts About Jeans | क्यों होती है लडकियों की जीन्स की जेब इतनी छोटी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here