Online Food Order करते हैं तो हो जाइये सावधान !!

1
190
Online Food Order Zomato
Image Source : Google

Online Food Order Zomato

आज के समय में हर चीज Online order करने का चलन है. हम सभी घर बैठे ही सब्जी से लेकर डिवाइस तक कुछ क्लिक्स पर ही मंगाना चाहते है. बड़े शहरों में Online Food Order करना भी एक ट्रेंड है ऐसे में यह सभी सुविधाएं एक सीमित दायरें में बुरी नहीं है लेकिन यदि आप रोजाना ऐसी सर्विसेज के आदि हैं तो आपको बता दें Online Food Order करने पर आप जिसे पौष्टिक और एकदम स्वच्छ समझ रहे हैं उसकी सच्चाई आपकी सोच से काफी परे भी हो सकती है.

 

 

आपके मन में यह सवाल उठना लाजमी है की आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे है तो आपको बता दें, दरअसल पिछले दो दिन में Zomato Online Food Order लेने वाली कम्पनी का विडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक शख्स अपने स्कूटर को साइड में लगा कर लोगों द्वारा आर्डर किये हुए पैकेट्स को खोलकर खाते हुए दिख रहा है. जिसके बाद वह उस पैकेट को फिर से पैक कर के अन्य पैकेट खोलता है और थोडा सा उसमे से भी खा के फिर रख देता है.

Public: Your food delivery guys care for us so much that they taste our food before delivering to make sure it is fine for us.Zomato: This is what happens when you use coupon codes all the time. 😂 Watch till end 😂

Posted by Vishal Gajaria on Monday, 10 December 2018

Zomato Delevery Boy की यह विडियो वायरल होते ही हर जगह कम्पनी के ऊपर उंगलियाँ उठने लगी. जिसके बाद कम्पनी के फाउंडर दीपेन्द्र गोयल ने तुरंत ही सख्त कदम उठाये और उस Delevery Boy को पूछताछ के लिए बुलाया. पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने अपनी हरकत मानी जिसके बाद कम्पनी ने उसे अपने प्लेटफार्म से निकाल दिया.

 

 

दीपेन्द्र गोयल ने अपनी कम्पनी की ओर से हुयी इस चूक को सभी के सामने स्वीकार करते हुए भविष्य में इसके खिलाफ सख्त रवैया अपनाने की बात कही और पैकेजिंग के लिए विशेष प्रकार की टेप के इस्तेमाल की बात कही है जिसके खराब होने पर हर ग्राहक अपना आर्डर वापस कर सकता है.

ऐसे में सवाल उठता है की Online Food Order करना हमारे लिए कितना सही है ? क्या भविष्य में इसे लेकर कम्पनी सही में कुछ सख्त कदम उठाएगी या फिर ऐसे ही Food Tampering के मामले सामने आते रहेगे.

अन्य प्रष्ठ

Funny Breaking News | फ्लाइट रद्द होने पर व्यक्ति ने गुस्से में कर दिया काण्ड

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here